HomeLatest Newsरंगे हाथों अरेस्ट हुई कास्टिंग डायरेक्टर-एक्ट्रेस आरती मित्तल | Casting director Aarti...

रंगे हाथों अरेस्ट हुई कास्टिंग डायरेक्टर-एक्ट्रेस आरती मित्तल | Casting director Aarti Mittal Arrested

Casting director Aarti Mittal Arrested: कास्टिंग डायरेक्टर और एक्ट्रेस आरती मित्तल को क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट कर लिया है। आरती पर जिस्मफरोशी का रैकेट चलाने का आरोप लगा है। पुलिस ने FIR दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

मुंबई की डिंडोशी पुलिस ने कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल को देह व्यापार चलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरती मित्तल को रंगे हाथों पकड़ा और इसके लिए पुलिस ने बकायदा प्लान बनाया था। मुंबई पुलिस ने दो नकली ग्राहकों को भेजा और दो मॉडल्स को रिस्क्यू किया। पुलिस ने पूछताछ करके मॉडल्स को रिहैब भेज दिया है। पुलिस ने पूरी घटना को स्पाई कैमरे से रिकॉर्ड करके आरती मित्तल के खिलाफ पूरे सबूत एकट्ठे कर लिये और कई धाराओं में FIR दर्ज कर ली है।

मुंबई की क्राइम ब्रांच ने गोरेगांव से मॉडल्स को रिस्क्यू किया। मॉडल्स ने पूछताछ के दौरान बताया कि आरती ने उन्हें 15-15 हजार रुपये देने को कहा था।

Also Read | How to Make Chicken Pot Pie at Home

पुलिस इंस्पेक्टर मनोज सुतार को मिली थी जानकारी

अधिकारियों  ने बताया  कि इस धंधे  की जानकारी सबसे पहले पुलिस इंस्पेक्टर मनोज सुतार को मिली। उन्होंने एक टीम बनाई और पुलिस वालों को कस्टमर के रूप में पेश किया। डमी कस्टमर ने आरती मित्तल से संपर्क किया और दो लड़कियां अरेंज करने को कहा। आरती मित्तल ने 60 हजार की डिमांड की। आरती ने पुलिस से पूछताछ के दौरान बताया कि वो अलग-अलग  प्रोजेक्ट्स के दौरान मॉडल्स को देह व्यापार में शामिल होने के लिए अच्छे पैसे ऑफर कर रही  थी

रंगे हाथों अरेस्ट हुई आरती मित्तल (Casting director Aarti Mittal Arrested)

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, आरती ने मनोज को बताया कि वो दोनों मॉडल्स को जुहू या गोरेगांव के एक होटल में भेज देगी। इंस्पेक्टर मनोज ने गोरेगांव को चुना और स्थान पर पहुंचे क्राइम ब्रांच से अपने दो डमी ग्राहकों के लिए दो कमरे बुक किए। आरती जैसे ही दोनों मॉडल्स को लेकर कैंपस पहुंचीं, पुलिस ने रंगे हाथों आरती को गिरफ्तार कर लिया।

Also Read | BTEUP Odd Semester Result 2023 घोषित 

अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करे ताकी उन्हें भी इस बारे में जानकारी प्राप्त हो सके ।

Satyajit
Satyajithttps://tazahindi.com
इस पोस्ट के लेखक सत्यजीत है, वह इस वेबसाइट का Founder भी हैं । उन्होंने Information Technology में स्नातक और Computer Application में मास्टर डिग्री प्राप्त की हैं ।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular