HomeTrending TopicsLatest NewsLeo Box Office Day 1 Advance Booking : पहला दिन के एडवांस...

Leo Box Office Day 1 Advance Booking : पहला दिन के एडवांस बुकिंग से लगता है, तुड़ देगा सबकी रिकॉर्ड, अबतक की कमाई!

Leo Box Office Day 1 Advance Booking : थलपति विजय की लियो कल बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिलीज के लिए तैयार है। लियो फिल्म लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित है, यह एक्शन थ्रिलर कल पूरे देश में एक भव्य रिलीज के लिए तैयार है। यह मास्टर के बाद लोकेश और विजय के पुनर्मिलन का प्रतीक है। यह फिल्म इतने सालों के बाद विजय और तृषा के पुनर्मिलन का भी प्रतीक है, और यहां तक ​​कि संजय दत्त भी कॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रहे हैं। इतने बड़े नामों के जुड़ने से लोगो कि उत्साह चरम पर है । इस पोस्ट से इसकी पहले दिन की अग्रिम बुकिंग रिपोर्ट कितने हुई है, इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते है!

Leo Box Office Day 1 Advance Booking: जाने पहला दिन के एडवांस फाडू बुकिंग का विवरण

थलपति विजय की लियो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और बोर्ड पर कुछ चौंका देने वाले आंकड़े पेश कर रही है। जब से भारत में एडवांस बुकिंग शुरू हुई है तब से यह बदस्तूर जारी है। नई अपडेट में, यह पता चला है कि शाहरुख खान की फिल्म पठान की पहले दिन की अग्रिम टिकट बिक्री के अंतिम दिन से काफी आगे निकल गई है और आज लगता है कि जवान के समापन अग्रिम टिकट बिक्री को भी पार कर जाएगी।

जैसा कि अपेक्षित था, तमिलनाडु, केरल और कर्नाटक जो कि थलपति विजय के गढ़ हैं, में टिकट खिड़कियों पर लियो का पागलपन है। यहां तक ​​कि तेलुगू राज्यों में भी इस एक्शन थ्रिलर के लिए जबरदस्त उत्साह दिख रहा है। जबकि यह बड़ी फिल्म हिंदी बेल्ट में राष्ट्रीय सिनेमा श्रृंखलाओं में रिलीज नहीं हो रही है, इसके एलावा अन्य सभी क्षेत्र में भी बॉक्स ऑफिस पर जोरदार शुरुआत की आशा है।

पहला दिन के एडवांस बुकिंग के अबतक की कमाई!

ताजा अपडेट के अनुसार, लियो ने पहले दिन की एडवांस बुकिंग (अवरुद्ध सीटों को छोड़कर) के माध्यम से पूरे देश में 35.10 करोड़ की भारी कमाई की है। यह विशाल संख्या लगभग 18 लाख टिकटों (सभी भाषाओं को मिलाकर) की है। दिलचस्प बात यह है कि जमीनी स्तर पर कोई प्रमोशन नहीं होने के बावजूद हिंदी में यह फिल्म अन्य रिलीज की तुलना में काफी बेहतर प्रदर्शन कर रही है।

पहले से ही 35.10 करोड़ की कमाई के साथ, थलपति विजय की फिल्म ने पठान की 32.43 करोड़ की कमाई को भी पीछे छोड़ दिया है, और कुछ ही घंटों में, यह जवान की शुरुआती दिन की टिकट बिक्री 41 करोड़ की कमाई को पार कर जाएगी।

तमिलनाडु में, लियो जल्द ही पहले दिन की एडवांस बुकिंग में 16 करोड़ की कमाई का आंकड़ा छू लेगी और प्री-सेल के मामले में सबसे बड़ी फिल्म बनने की राह पर है।

यह भी पढ़ेंFighter New Poster Released : You Won’t Believe What’s Inside!

Leo Movie Trailer Release Date

सन टीवी यूट्यूब चैनल ने 05 अक्टूबर, 2023 को लियो का आधिकारिक ट्रेलर रिलीज़ किया है। अब तक, इसे 53 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और लगभग 3 मिलियन लोगों ने लाइक भी किया है। इस फिल्म का ट्रेलर आप यहां से देख सकते हैं।

यह भी पढ़ेंAashram 4 Web Series Photos Leaked: These Photos goes Viral on Social Media, See Here

अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करे ताकी उन्हें भी इस बारे में जानकारी प्राप्त हो सके ।

Satyajit
Satyajithttps://tazahindi.com
इस पोस्ट के लेखक सत्यजीत है, वह इस वेबसाइट का Founder भी हैं । उन्होंने Information Technology में स्नातक और Computer Application में मास्टर डिग्री प्राप्त की हैं ।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular