HomeReviewGadgetsअब POCO देगी 5G मोबाइल10 हजार से नीचे, सभी ग्राहक ले सकते...

अब POCO देगी 5G मोबाइल10 हजार से नीचे, सभी ग्राहक ले सकते हैं आनंद

POCO OFFER 5G MOBILE UNDER 1000: अब भारत में भी मिलेगी सस्ती 5G मोबाइल क्योंकि एयरटेल और रिलायंस जिओ हैंडसेट को और किफायती बनाने की कोशिश कर रहे हैं ।

ऐसे तो हम सबको पता है की भारत के लोग कीमत के प्रति हमासा ही अति संवेदनशील रहते है ।

इस बात को ध्यान में रखते हूए उद्योग के अधिकारी एवं विशेषज्ञों का कहना है अगर Rs. 10000 के नीचे मोबाइल डिवाइस की कीमत रखा जाए तो बड़े पैमाने में हमारे देश में 5G मोबाइल को अपनाया जा सकता है ।

अब POCO देगी 5G मोबाइल10 हजार से नीचे

इस सिलसिले में, हाल ही में एयरटेल ने स्मार्टफोन कंपनी पोको के साथ एक विशेष साझेदारी की घोषणा की है, जिसके तहत यह बताया जा रहा है कि 5G स्मार्टफोन की कीमत को डाटा वाइंडिंग के साथ Rs. 8799 तक नीचे लाया गया है ।

दूसरी तरफ रिलायंस जिओ अपनी ओर से स्मार्टफोन पर काफी छूट देने के लिए रिलायंस रिटेल के साथ भी काम कर रहा है ।

वैसे तो हम सब जानते हैं प्रत्येक दो-तीन महीने में जिओ के तरफ से काफी सारे ऑफर डेटा और ओटीपी सब्सक्राइबर को देते हैं जिससे आने वाला उपकरण की बिक्री को बढ़ावा मिलता है ।

5G अपनाने वालों को बढ़ावा देने के लिए एयरटेल ने टायर-2 और टायर-3 सहरों में भी अपने स्टोर उपस्थिति का विस्तार भी कर रही है ।

इस बिषय में, आईडीसी इंडिया के एक्सपोर्ट और एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट नवकेंदर सिंह के अनुसार पप्पू एयरटेल की साझेदारी के कारण कुछ अन्य ब्रांडों को भी दिलचस्प ऑफर उपभोक्ता को देते हुए देखने को मिल सकता है l

ये भी पढ़ें : Vivo का तगड़ा 5G स्मार्टफोन launch हुआ दमदार बैटरी के साथ 

पोस्ट अच्छा लगा तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करे ताकी उन्हें भी इस बारे में जानकारी प्राप्त हो सके ।

Satyajit
Satyajithttps://tazahindi.com
इस पोस्ट के लेखक सत्यजीत है, वह इस वेबसाइट का Founder भी हैं । उन्होंने Information Technology में स्नातक और Computer Application में मास्टर डिग्री प्राप्त की हैं ।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular