HomeTrending TopicsBhojpuri Song : चढ़ल जवानी रसगुल्ला गाने ने इंटरनेट पर मचाई धूम,...

Bhojpuri Song : चढ़ल जवानी रसगुल्ला गाने ने इंटरनेट पर मचाई धूम, जानिए इसमें क्या है खास

Chadhal Jawani Rasgulla Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों की आजकल लोकप्रियता दिन दिन बढ़ती जा रही है । आजकल केबल हिंदी ईलाके में नहीं हर षहर में लोग भोजपुरी गोनों को पसंद कर रहे हैं । इतना ही नहीं हिन्दी फिल्म को भी लोकन्रियता में बहुत जादा इजाफा हुआ है । लगभग 3 महीने पहले एक भोजपुरी गाने चढ़ल जवानी रसगुल्ला यूटयूब में रिलीज हुए है, जिसने अबतक 81 मिलियन लोगों ने देखा है । ओर व्यूज कि बात करें तो हर रोज इस गाने पर व्यूज बढ़ रहा हैं । चलिए आपको बताते हैं कि इस गानें का इतनी लोकप्रियता के क्या है कारण ।

चढ़ल जवानी रसगुल्ला गाने का संखिप्त विवरण (Brief of Chadhal Jawani Rasgulla Song)

चढ़ल जवानी रसगुल्ला भोजपुरी गाने को भोजपुरी गायक नीलकमल सिंह ने गाया है। उनका साथ दिया है शिल्पी राज ने गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखा है। भोजपुरी गानों की लोकप्रियता बढ़ने के कारण अब भोजपुरी इंडस्ट्री में कई नए कलाकार धमाल मचा रहे हैं।

यह भी पढ़े: Nancy Part 2 Ullu Web Series: Watch Here Most Hot Web Series Online mp4moviez

चढ़ल जवानी रसगुल्ला गाने में क्या है खास बात (Why Chadhal Jawani Rasgulla is so famous)

ऐसे तो चढ़ल जवानी रसगुल्ला भोजपुरी गानों को यूट्यूब पर रिलीज हुए मात्र तीन महीने हो गए हैं। लेकिन इस गाने में 81 मिलियन व्यूज उठा चुका है और लोगों ने लगभग 550 हजार कमैंट्स किया हैं । इस गाने को भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह ने गाया है और उनका साथ दिया है शिल्पी राज ने, इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखा हैं। इस गाने में प्रियांशु सिंह ने संगीत दिया है। इस गाने कि म्यूजिक का निर्देशन लकी विश्वकर्मा ने किया है और गाने को नमृता मल्ला पर फिल्माया गया है। सबसे खास बात इस गाने पर नमृता मल्ला ने बेहतरीन डांस किया है। इस गानों को लोग द्वारा पसंद करने ओ लोकप्रियता यह भी एक वजह हो सकता है ।

यह भी पढ़े: Bhojpuri Song: Pawan Singh with Dimple Video goes Viral Watch Here

अगर आपने चढ़ल जवानी रसगुल्ला भोजपुरी गाने को अबतक नहीं देखा है तो यहां से मजा ले सकते हैं:

अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करे ताकी उन्हें भी इस बारे में जानकारी प्राप्त हो सके ।

Satyajit
Satyajithttps://tazahindi.com
इस पोस्ट के लेखक सत्यजीत है, वह इस वेबसाइट का Founder भी हैं । उन्होंने Information Technology में स्नातक और Computer Application में मास्टर डिग्री प्राप्त की हैं ।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular