HomeTech NewsYoutube वीडियो-संचालित ई-कॉमस की ओर अपना कदम बढ़ा रहा है

Youtube वीडियो-संचालित ई-कॉमस की ओर अपना कदम बढ़ा रहा है

Google ने एक ब्लॉग पोस्ट के माध्यम से यह घोशणा की है Youtube ने भारतीय कंपनी simsim का अधिग्रहण कर लिया है ।

Simsim भारत के एक छोटा video shopping app है जो वीडियो के माध्यम से ई-कॉमर्स को सक्षम बनाता है । निर्माता उनके product या उत्पादों के वीडियो बनाते हैं, और दर्षक प्लेटफॉर्म के माध्यम से स्थानीय व्यवसायों से उन उत्पादों को खरीद सकते हैं ।

आज हम सबको पता है की video प्लेटफॉर्म से बड़कर कोई और दुसरा प्लेटफॉर्म ही नही है, अगर हम content की बात करे तो पूरा content मार्केट को video ने अपने ओर आक्रशित कर लिया है ।

हर दिन कई लोग विभिन्न उत्पादों की समीक्षा करने के लिए Youtube पर बहुत सारे वीडियो देखते हैं और कोनसा उत्पाद अच्छा है और कोनसा लेना चाहिए इस बारे में सलाह भी लेते है ।

Youtube का कहना है कि simsim को अधिग्रहण के साथा यह उददेष्य है की भारत में छोटे व्यवसाओं और खुदरा विक्रेताओं को नए ग्राहकों तक पहुंचने में मदद करेगा ।

वीडियो-संचालित ई-कॉमार्स एक बढ़ती हुई श्रेणी है । Simsim पर वीडियो तीन स्थानीय भाशा में है, हिन्दी, तमिल और बंगाली में उपलब्ध है ।

हालाकि Youtube ने इस बारे में जादा विवरण नहीं दिया है कि वह Youtube प्लेटफॉर्म पर Simsim वीडियो षॅपिंग फीचर को कैसे पेष करने की योजना बना रहा है ।

इस बिशय पर हमने हाली में एक वीडियो भी बनाया है, अधिक जानकारी के लिए आप हमारे उस वीडियो को देख सकते है, जिसका लिकं निचे दिया है ।

अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करे ताकी उन्हें भी इस बारे में जानकारी प्राप्त हो सके ।

Satyajit
Satyajithttps://tazahindi.com
इस पोस्ट के लेखक सत्यजीत है, वह इस वेबसाइट का Founder भी हैं । उन्होंने Information Technology में स्नातक और Computer Application में मास्टर डिग्री प्राप्त की हैं ।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular